कन्नौज में चढ़ेगा सियासी पारा, रोड शो करेंगे राहुल-अखिलेश, अमित व मायावती की जनसभा; डिंपल-शिवपाल की भी होगी दस्तक

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, कन्नौज। (Kannauj Lok Sabha Election)लोकसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे निकट आ रही है, राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर हमले तेज कर रही है। जुबानी हमले से मतदाताओं को रिझाने में लगे हुए हैं। गर्मी के साथ-साथ प्रमुख दलों

4 1 11
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, कन्नौज। (Kannauj Lok Sabha Election)लोकसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे निकट आ रही है, राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर हमले तेज कर रही है। जुबानी हमले से मतदाताओं को रिझाने में लगे हुए हैं। गर्मी के साथ-साथ प्रमुख दलों का प्रयासी पारा भी बढ़ रहा है।

loksabha election banner

चौथे चरण में 13 मई को होने वाले चुनाव को लेकर कन्नौज में अमित शाह, मायावती और आम आदमी पार्टी के संजय सिंह हुंकार भरेंगे। इसके अलावा राहुल गांधी रोड शो करेंगे। कन्नौज जनता से मतदान के लिए अपील करेंगे।

10 मई को राहुल-अखिलेश करेंगे रोड शो

कन्नौज लोकसभा में छिबरामऊ, सदर, तिर्वा, औरैया की बिधूना और कानपुर देहात की रसूलाबाद विधानसभा आती है। इस सीट से सपा प्रमुख अखिलेश यादव, भाजपा से सांसद सुब्रत पाठक और बसपा से इमरान बिन जफर चुनाव मैदान में है। कांग्रेस जिलाध्यक्ष दिनेश पालीवाल ने बताया कि 10 मई को राहुल गांधी रोड शो करेंगे। कार्यक्रम की रूपरेखा बनाई जा रही है।

सपा जिलाध्यक्ष कलीम खान ने बताया कि 10 मई को अखिलेश यादव जनसभा करेंगे। जगह भी चयनित नहीं हो पाई है। साथ ही शिवपाल यादव, डिंपल यादव, पूनम पंडित समेत अन्य सपा के प्रमुख नेता जनसभाएं करेंगे। इनकी अभी तारीख तय नहीं हो पाई है।

आठ मई को अमित शाह करेंगे जनसभा

भाजपा मीडिया प्रभारी शरद मिश्र ने बताया कि आठ मई को तिर्वा विधानसभा में गृहमंत्री अमित शाह जनसभा करेंगे। बसपा जिलाध्यक्ष बबलू गौतम ने बताया कि नौ मई को तालग्राम ब्लाक के तेराजाकेट में सुबह 11 बजे बसपा प्रमुख मायावती आएंगी। यहां जनसभा को संबोधित करेंगी।

आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष डा. चंद्रकांत यादव ने बताया कि 10 मई राज्यसभा सांसद व उत्तर प्रदेश के प्रदेश प्रभारी संजय सिंह दोपहर दो बजे जिला सचिव मुहम्मद फैसल के समधन स्थित निजी गेस्ट हाउस में गठबंधन प्रत्याशी अखिलेश यादव के समर्थन में जनसभा करेंगे। मतदाताओं से अपील करेंगे।

इसे भी पढ़ें:रायबरेली में आसान नहीं होगी BJP की राह, प्रत्याशी के सामने गुटबाजी का खतरा; कई नेताओं की गैरमौजूदगी बनी चर्चा

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Bihar Rain News: बिहार में बदलने वाला है मौसम, होगी झमाझम बारिश; इस दिन से मिलेगी राहत

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, गया। लोगों को कई दिनों से सूर्यदेव के प्रचंड तेवरों का सामना करना पड़ रहा है। सुबह से ही भीषण गर्मी लोगों की हालत बिगाड़ रही है। दस किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से चलने वाली लू के थपेड़े लोगों को झुलसा रहे हैं। भीष

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now